यमला पगला दीवाान-3 की शूटिंग शुरू, देखने को मिलेगा ‘शोले’ का यादगार सीन

0
69
बॉबी और धर्मेंद्र

फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की अगली फिल्म का इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। इस फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अभिनेता बॉबी देओल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर कर यह जानकारी दी। तस्वीर में फिल्म के सेट पर बॉबी अपने पिता और अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक गाड़ी पर साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर से आपको शोले फिल्म के उस यादगार सीन की याद आ जाएगी जिसमें अमिताभ और धर्मेंद्र ने साथ में ‘ये दोस्ती’ वाला गाना गाया था। बॉबी ने जिस तस्वीर को ट्वीच किया है उसमें धर्मेंद्र वीरू के गेटअप में मोटरसाइकिल पर बैठे दिख रहे हैं, जबकि बॉबी साइड में लगे कैरियर में जय बने हुए बैठे हैं।

तस्वीर से लग रहा है कि ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे पार्ट में भी शोले का यह सीन दिखने वाला है। यह सीन धर्मेंद्र और बॉबी देओल पर फिल्माया जा रहा है, जिसमें दोनों जय-वीरू के अंदाज में नजर आ रहे हैं। बॉबी ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा है- ”यमला और दीवाना को पगला का इंतज़ार है, ‘यमला पगला दीवाना- फिर से के सेट पर।’ ‘यमला पगला दीवाना’ 2011 में रिलीज हुई थी, जिसे समीर कार्णिक ने डायरेक्ट किया था। 2013 में इसका दूसरा भाग रिलीज हुआ था।