बीच सड़क पर सेना के जवान को थप्पड़ जड़ने वाली महिला गिरफ्तार

0
49

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक सैनिक के साथ मारपीट करती नजर आ रही है। इस दौरान सेना का जवान उसे बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह बिना रुके लगातार उसे थप्पड़ जड़ती रही। सेना ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की थी और इसके बाद शुक्रवार को इस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां उसे करीब घंटे भर बाद ही बेल मिल गई।
यह घटना दिल्ली के वसंत कुंज की है, जो बीते शनिवार घटी। इस घटना के वक्त वहां से गुजर रहे एक शख्स ने इस घटना को अपने मोबाइल कैमरा में कैद कर लिया। कैमरे में साफ दिख रहा है कि 44 वर्षीय स्मृति कालरा सेना के इस जवान से उलझती हुई नजर आ रही है। सेना का जवान इस दौरान खुद को महिला से खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था, बाद में एक अन्य सैनिक ने आकर बीच-बचाव किया और महिला गु्स्से में तेजी से अपनी गाड़ी की ओर आगे बढ़ गई। यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

बता दें कि गुड़गांव में रहने वाली कालरा ने अपनी टाटा इंडिका कार को आर्मी ट्रक के सामने रोक दिया। जब यह जवान ट्रक से उतरकर नीचे आया, तो महिला ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वैसे तो यह मामला रोड रेज का लग रहा है। हालांकि मामले का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।
पुलिस ने कालरा पर सरकारी कर्मी को ‘नुकसान पहुंचाने और डराने’ के आरोप में मामला दर्ज किया है। इसके अलावा महिला पर सरकारी कर्मचारी की ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने का आरोप में भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला की कार को जब्त कर लिया है। सोशल मीडिया भी पर महिला की इस हरकत को लेकर उसकी खूब आलोचना की जा रही है।