सैमसंग ने भारतीय बाजार में लॉन्च किए ब्लूटूथ स्पीकर्स और हेडसेट्स

0
35

मुंबई:एजेंसी।सैमसंग इंडिया ने शुक्रवार को पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स ‘लेवल बॉक्स स्लिम’, ‘बॉटल’ और ‘स्कूप’ भारतीय बाजार में लांच किया. इसके साथ ही कंपनी ने ‘लेवल एक्टिव’ और ‘रेकटेंगल’ हेडसेट्स भी उतारे. सैमसंग लेवल बॉक्स स्लिम की कीमत 6,699 रुपये, बॉटल स्पीकर की कीम 4,999 रुपये और स्कूप स्पीकर की कीमत 2,799 रुपये है.
सैमसंग इंडिया के मोबाइल कारोबार के वरिष्ठ उपाध्यक्ष असीम वारसी ने एक बयान में कहा, “सैमसंग नवाचार का पर्याय है और मोबाइल मनोरंजन के क्षेत्र में हम अग्रणी और हमारे नए ऑडियो रेंज हमें और मजबूत बनाती है.”
‘लेवल बॉक्स स्लिम’ 8 वॉट के ब्लूटूथ स्पीकर्स और पॉवरबैंक को दोहरा कांबिनेशन है. यह डिवाइस आईपीएक्स 7 जल प्रतिरोधी और हल्की बारिश को झेल सकता है. यह 2,600 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो 30 घंटों तक म्यूजिक प्लैबैक कर सकता है.
वायरलेस स्पीकर ‘बॉटल’ 360 डिग्री सराउंड साउंड की क्षमता से लैस है और यह बेहतर श्रवण अनुभव के लिए मूड लाइटिंग मुहैया कराता हहै.  ‘स्कूप’ एक छोटा और स्टाइलिश स्पीकर है. ‘लेवल एक्टिव’ एक ब्लूटूथ इनेवल्ड हेडसेट है, जिसे कसरत और अन्य बाहरी गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए डिजायन किया गया है. ‘रेक्टेंगल हेडसेट’ शक्तिशाली साउंड से लैस है और टैंगल फ्री फैब्रिक केवल के साथ आता है.

Source: Shilpkar