पीएम मोदी ने अनिल कपूर को लिखी चिट्ठी, इस काम के लिए मांगा उनका साथ

0
59

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चिट्ठी लिखी है। पीएम की इस चिट्ठी में उन्होंने अनिल से स्वच्छता अभियान और महात्मा गांधी के बारे में जिक्र किया है। बता दें कि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाई जाती है जिसके चलते पीएम मोदी ने अनिल से स्वच्छता अभियान में साथ देने को कहा है। अनिल ने खुद इस चिट्ठी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस चिट्ठी को शेयर करने के साथ अनिल ने लिखा, थैंक यू पीएम मोदी जी मुझे ये स्पेशल इंविटेशन देने के लिए। मैं स्वच्छता के लिए अपना बेस्ट दूंगा।

बता दें कि इस चिट्ठी में पीएम ने ये बताया कि स्वच्छता अभियान गांधी जी के दिल के बहुत करीब था। इसके साथ ही पीएम ने फिल्मों के अहम योगदान की बात करते हुए कहा कि सिनेमा बदलाव लाने के लिए बहुत बड़ा मीडियम है और बदलाव के लिए सिनेमा की और आपकी जरूरत है।
अनिल कपूर इस चिट्ठी को लेकर काफी खुश हुए और उन्होंने अपनी ये खुशी ट्विटर पर शेयर की है। देखें-


अनिल कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म फन्ने खान रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अपने लुक के लिए अनिल ने कड़ी मेहनत की है। जी हां, उन्होंने अपने लुक को फाइनल करने के लिए हर रोज 5 दि‍नों तक 10-10 घंटे सैलून में बिताए हैं और रिजल्ट ये रहा आपके सामने।