नेहा धूपिया की गाड़ी का ऐक्सिडेंट, लोग सेल्फी लेने को कहते रहे

0
83

फैंन्स और स्टार्स का रिश्ता हमेशा से अनोखा रहा है। कई बार फैंस स्टार्स के साथ सेल्फी खींचने या उनके फोटो लेने को लेकर इतने उतावले हो जाते हैं कि वे यह तक भूल जाते हैं कि ऐक्टर्स किस हाल में हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही वाकया ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ हुआ। खबरों के अनुसार पिछले दिनों नेहा अपने एक मोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंची थीं। लौटते समय जब वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट जा रही थीं, तभी उनकी गाड़ी का रास्ते में ऐक्सिडेंट हो गया।
नेहा जिस गाड़ी में सवार थीं, उसका शीशा टूट गया। गनीमत यह रही कि नेहा को कोई गंभीर चोट नहीं लगी, लेकिन ऐक्सिडेंट की वजह से बीच सड़क पर उनकी गाड़ी रुक जाने की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया। नेहा और उनकी गाड़ी भी भीड़ में फंस गई। इस दौरान मौके पर जमा हुए लोगों ने जैसे ही नेहा को गाड़ी में बैठे देखा, तो उन्हें घेर लिया और उनसे ऑटोग्राफ देने और सेल्फी खिंचवाने की मांग करते रहे। बड़ी मुश्किल से नेहा भीड़ के बीच से निकलीं और फिर उन्हें दूसरी गाड़ी से एयरपोर्ट ले जाया गया।
नेहा की प्रवक्ता ने बताया, ‘मौके पर ब्रेक न लगने की वजह से नेहा की कार दूसरी कार से टकरा गई थी। इस दौरान वह करीब आधा घंटा जाम में फंसी रही और मौके पर मौजूद लोग उनकी मदद करने के बजाय उनसे सेल्फी और ऑटोग्राफ मांगते रहे। थोड़ी देर बाद जब दूसरी कार आई, तब नेहा अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो सकीं।’