बच्ची के पैदा होते ही अनाथालय कुरियर कर रही थी महिला, पकड़ी गई

0
103
(फोटो साभार: पेइचिंग न्यूज)

पेइचिंग । कहते हैं कि मां के आंचल के साए में बड़े से बड़े दुख की तपिश भी शीतल पड़ जाती है, लेकिन चीन में एक मां ने अपनी कुछ दिन पहले ही पैदा हुई बेटी के साथ ऐसी हरकत की जिससे मानवता शर्मसार हो गई। चीन के फुजान प्रांत में एक महिला ने अपनी नवजात बच्ची को प्लास्टिक बैग में पैक करके उसे अनाथालय कुरियर कर दिया। कुरियर वाले को रास्ते में पैकेज में हलचल दिखी तो उसने पुलिस को सूचना दी।
कूरियर बॉय ने बताया कि महिला से पैकेज लेते समय वह एक बार उसे चेक करना चाहता था, लेकिन महिला ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया। वह पैकेज को अनाथालय डिलिवर करने जा रहा था कि रास्ते में उसे बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। जब उसने पैकेज खोलकर देखा तो उसमें नवजात बच्ची मिली। पेइचिंग न्यूज के मुताबिक कुरियर बॉय ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बच्ची को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया और महिला को हिरासत में ले लिया है।
24 साल की महिला सिचुआन प्रांत की रहना वाली है। डॉक्टरों ने बताया कि नवजात बच्ची की हालत अभी स्थिर है। सोशल मीडिया में न्यूज के वायरल होने पर कई सारे यूजर्सने कहा कि इस बच्ची को उसके पैरंट्स के पास भेजने की बजाय अनाथालय ही भेज देना चाहिए।