मनीष तिवारी का मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट

0
50

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को 67 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लेकर गुजरात तक कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस बीच कांग्रेस नेताओं का पीएम मोदी पर कटु हमला जारी है। पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह के बाद अब मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।
मनीष तिवारी ने जो ट्वीट किया है, उसमें पीएम मोदी का जिक्र करते हुए आपत्तिजनक शब्द लिखे गए हैं। मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, ‘इसे कहते हैं चू#$% को भक्त बनाना और भक्तों को पर्मानेंट चू#$% बनाना- जय हो। यहां तक कि महात्मा भी मोदी को देशभक्ति नहीं सिखा सकते।’

इससे पहले 8 सितंबर को दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मीम शेयर किया था। इसमें मोदी और उनके फॉलोअर्स जिन्हें कथित तौर पर ‘भक्त’ कहकर पुकारा गया है, के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया। दिग्विजय सिंह ने जो मीम पोस्ट किया था, उसमें मोदी की तस्वीर के साथ तीन लाइन लिखी गईं। इसमें लिखा है, ‘मेरी 2 उपलब्धियां: 1- भक्तों को चु#$% बनाया, 2- चु#$% को भक्त बनाया।’ इस ट्वीट के साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी जोड़ा है कि यह उनका अपना नहीं है, लेकिन इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।