ललित मोदी ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन छोड़ा

0
82
मुंबई:राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) के पूर्व प्रेसिडेंट ललित मोदी ने क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन छोड़ने का एलान किया है। अपने ट्विटर अकाउंट पर मोदी ने 3 पेज का लेटर पोस्ट किया है, जिसमें इन्होंने लिखा है, “मैं राजस्थान क्रिकेट की भलाई के लिए अपने हिस्से का काम कर चुका हूं और अब बीसीसीआई की बारी है, वह अपना वादा पूरा करे, बोर्ड से अपील है कि वह RCA का फंड जल्द से जल्द जारी करे।” मोदी ने ये भी कहा है कि एसोसिएशन में उनकी मौजूदगी के कारण बीसीसीआई ने यह फंड रोक दिया था और अब RCA अपने हिस्से के फंड पर दावा कर सकता है।
ब्रिटेन में रह रहे हैं ललित मोदी…
 – ललित मोदी ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को लिखा यह लेटर शनिवार को पोस्ट किया। इसमें उन्‍होंने लिखा है, “राजस्थान क्रिकेट एसासिएशन का फंड मेरी मौजूदगी के चलते रोक दिया गया था और अब क्रिकेट के सभी फॉर्म्स को मेरे अलविदा कहने के बाद RCA अपने हिस्से पर दावा करने और इंडियन क्रिकेट मैप पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के काबिल है।”
– बता दें कि मोदी पर मनी लांड्रिंग के गंभीर आरोप लगे हैं और भारतीय एजेंसियों से बचने के लिए वह ब्रिटेन में रह रहे हैं। मार्च में भारत सरकार ने इंटरपोल से मोदी के खिलाफ ग्लोबल वारंट जारी करने की अपील की थी, जिसे ठुकरा दिया गया था।