पहली बार साथ काम करेंगे अर्जुन-कृति

0
54

बॉलिवुड फिल्ममेकर्स नई जोड़ियों को पर्दे पर साथ ला रहे हैं। अब इस कड़ी में डायरेक्टर सौरभ शुक्ला का भी नाम जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौरभ शुक्ला अपनी अगली फिल्म में कृति सेनन और अर्जुन कपूर को एक साथ कास्ट कर सकते हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों किसी फिल्म में साथ दिखेंगे।
बता दें, इससे पहले भी कई डायरेक्टर्स इस जोड़ी को कास्ट करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन और कृति भी फिल्म के लिए तैयार हो गए हैं। हालांकि, अभी इसकी कुछ रूपरेखा पर काम करना बाकी है।
रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म एक सोशल ड्रामा होगी जिसमें एक मजबूत कहानी होगी। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ की सफलता को देखते हुए अब फिल्ममेकर्स ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें अच्छी कहानी के साथ एंटरटेनमेंट भी हो।
इससे पहले ऐसी चर्चाएं थीं कि अर्जुन और कृति फिल्म ‘फर्जी’ में एक साथ नजर आ सकते हैं लेकिन अर्जुन ने डेट इश्यू के चलते प्रॉजेक्ट से हाथ खींच लिया। बता दें, अगले साल अर्जुन की ‘संदीप और पिंकी फरार’ और नमस्ते कनाडा रिलीज होनी है। इन दोनों फिल्मों को खत्म करने के बाद ही अर्जुन, कृति के साथ शूटिंग शुरू करेंगे।