शूटिंग के लिए फिट हुए कपिल शर्मा

0
39

मुंबई:एजेंसी।कपिल शर्मा के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। पिछले दिनों कपिल की लगातार बिगड़ रही तबीयत को देखते हुए बीच में ही बंद कर दिया गया उनका कॉमिडी शो जल्द ही दोबारा शुरू हो सकता है। बताया जा रहा है कि कपिल की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है और अब वह शो की शूटिंग करने के लिए फिट हैं।
कहा जा रहा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो अगले महीने से कपिल दोबारा अपने शो की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। दो हफ्ते पहले जब कपिल के शो का प्रसारण अचानक से बंद हो गया था, तब उनके फैन्स सकते में आ गए थे। उससे पहले कई फिल्मों के कलाकारों को प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के सेट पर जाकर बिना शूटिंग किए वापस लौटना पड़ा, क्योंकि अपनी खराब तबीयत के चलते कपिल शूटिंग के लिए नहीं आ सके। हाल ही में ‘बादशाहो’ की टीम को जब दो घंटे के इंतजार के बाद कपिल के शो से बिना शूटिंग किए लौटना पड़ा, तब अजय देवगन काफी नाराज भी हुए थे।
एक-दो बार तो शो के सेट पर ही कपिल की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें वहीं से सीधे अस्पताल ले जाकर भर्ती करना पड़ा। इससे शो की टीआरपी तो गिर ही रही थी, चैनल और खुद कपिल का नाम भी खराब हो रहा था। इसी को देखते हुए कुछ दिन पहले चैनल और कपिल की तरफ से औपचारिक तौर पर एक बयान जारी कर बताया गया कि अपनी तबीयत को सुधारने के लिए कपिल एक ब्रेक ले रहे हैं। कपिल को हाई ब्लड प्रेशर, स्ट्रेस समेत कई अन्य तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। हालांकि चैनल और कपिल ने यह जरूर कहा था कि शो जल्द ही दोबारा शुरू होगा, मगर ऐसे कयास भी लगाए जा रहे थे कि अब कपिल के शो का दोबारा शुरू होना बहुत मुश्किल है।
इस बीच खबर आई कि कपिल अपने इलाज के लिए बेंगलुरु चले गए हैं और वहां के एक मशहूर हेल्थ सेंटर में आयुर्वेदिक उपचार ले रहे हैं। लगता है कपिल को वहां का इलाज सूट कर गया है और इसीलिए अब खबर आई है कि कपिल जल्द ही अपने शो की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। कपिल के करीबी सूत्रों के मुताबिक, कपिल के स्वास्थ्य में अब तेजी से सुधार हो रहा है और वह बिल्कुल ठीक हैं। अगले महीने वह मुंबई लौट आएंगे और अगर सबकुछ ठीक रहा, तो अक्टूबर के अंत तक फिर से अपने शो की शूटिंग शुरू कर देंगे। ब्रेक लेने से पहले कपिल ने अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग भी पूरी कर ली थी, जो नवंबर में रिलीज़ होने वाली है।