भारत को लगा करारा झटका, पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

0
24

चेन्नई। भारतीय लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं। अक्षर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे और अब उनकी जगह टीम में रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है। बीसीसीआइ की तरफ से बताया गया कि वो फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए थे और उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

बीसीसीआइ ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स ने अक्षर के चोटिल होने के बाद उनकी जगह रवींद्र जडेजा को पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीम मुकाबलों के लिए टीम में शामिल किया है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मुकाबला चेन्नई में रविवार को खेलना है। अक्षर को फिलहाल आराम की सलाह दी गई है और मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है।

श्रीलंका के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में अक्षर भारतीय टीम का हिस्सा थे और उन्होंने चार वनडे मैचों में कुछ छह विकेट लिए थे साथ ही उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ एकमात्र टी20 मैच भी खेला था। रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था जब टीम की घोषणा 10 सितंबर को की गई थी। इससे पहले टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भी व्यक्तिगत कारणों की वजह से पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए थे।