मसाबा का ट्रोलर्स को जवाब, नाजायज संतान होने पर गर्व

0
25

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के जमाने में किसी की भी निजता के लिए ट्रोलर्स एक बड़ा खतरा बन गए हैं। ट्रोलर्स से परेशान लोगों की कहानी से इतर बॉलिवु़ड की फेमस ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता और महान क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता ने इन्हें तगड़ा जवाब दिया है। उन्हें नाजायज औलाद कहकर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देते हुए मसाबा ने लिखा है कि मुझे इसपर गर्व है।
दरअसल पेशे से डिजायनर मसाबा ने सुप्रीम कोर्ट की तरफ से पटाखों पर लगाए गए बैन का स्वागत किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए। मसाबा ने एक ओपन लेटर ट्वीट कर ट्रोलर्स को उनका जवाब दिया है। मसाबा ने लिखा है कि उन्हें नाजायज संतान और नाजायज वेस्ट इंडियन कहा गया। मसाबा ने आगे लिखा कि ऐसा सुनकर मेरी छाती गर्व से चौड़ी हो गई।


मसाबा ने ओपन लेटर में लिखा कि वह दो सबसे वैध लोगों की अवैध संतान हैं। मैंने पर्सनल और प्रफेशनल तौर पर अपने जीवन को शानदार बनाया है और मुझे इसका गर्व है। मसाबा ने ट्रोलर्स को पाठ पढ़ाते हुए लिखा है कि मेरी वैधता मेरे कामों और समाज के प्रति मेरे योगदान से आती है। उन्होंने लिखा कि जब मैं 10 साल की थी तबसे मुझे ऐसे नामों से बुलाया जाता है।
उन्होंने अंत में लिखा कि आप (ट्रोलर्स) मुझे ऐसे नामों से बुलाना जारी रखें। मैं एक भारतीय-कैरिबियाई लड़की हूं जो नहीं जानती कि शर्म के मारे झुकना क्या होता है।