पति ने सांभर पर उठाया सवाल तो पत्नी ने लगाई फांसी

0
46

बेंगलुरु:कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक अजीबोगरीब मामले में पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला सिर्फ इतना था कि पति ने पत्नी के बनाए सांभर को स्वादहीन बता दिया था। गुस्से में पत्नी ने फांसी लगा ली।
पुलिस के मुताबिक पश्चिम बेंगलुरु के चोरुलपाल्या निवासी 50 वर्षीय नगरथना श्रीनिवास उर्फ नगरथनम्मा का अपने पति श्रीनिवास से मामूली बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार रात सांभर को लेकर दोनों में बहस हो गई थी, जिसके बाद नगरथनम्मा ने यह जानलेवा कदम उठाया।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कई वर्ष पहले हुए एक हादसे के बाद से श्रीनिवास घर में बिस्तर पर रहते हैं। श्रीनिवास के परिवारवाले भी मानते हैं कि बिस्तर पर पड़े रहने के कारण वह चिड़चिड़े और अवसादग्रस्त हो चुके हैं। दिन भर घर में रहने के कारण पति और पत्नी के बीच मामूली बातों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। इससे धीरे-धीरे श्रीनिवास और भी अवसादग्रस्त हो गए हैं और वे छोटी-छोटी बात पर आपा खो देते हैं।

पुलिस ने बताया कि उनका बेटा मिथुन एक मोबाइल की दुकान चलाता है। वह सुबह आठ बजे घर छोड़ देता है और रात में 10 बजे लौटता है। इस बीच दिन भर पति-पत्नी छोटी-छोटी बात पर झगड़ते रहते थे। शुक्रवार रात को भी ऐसे ही झगड़ा होने के बाद नगरथनम्मा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि उसके पास से कोई सूइसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।