कसीनो चलाता था ‘सस्पेंडेड’ हेड कॉन्स्टेबल, अरेस्ट

0
38

गुड़गांव। पुलिस ने बुधवार रात साउथ सिटी वन एरिया में एक कसीनो का भंडाफोड़ किया। इस कसीनो का संचालक एक हेड कॉन्स्टेबल निकला। उसे मुंबई में हुए गाडौली एनकाउंटर केस में सस्पेंड किया जा चुका है। पुलिस ने हेड कॉन्स्टेबल समेत 43 लोगों को अरेस्ट किया है। कसीनो से 22 लाख 44 हजार कैश, डॉलर, पिस्टल, रुपये गिनने की मशीन और गेम व्हील बरामद किया गया है। आरोपियों को पूछताछ के बाद शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
पुलिस के मुताबिक साउथ सिटी वन स्थित के-ब्लॉक के एक मकान नंबर 158 में कसीनो चलाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस की टीम ने रात करीब 12 बजे इस आलीशान मकान पर रेड की। यहां पर थर्ड फ्लोर के कमरा नंबर 302 और 303 में कसीनो चलाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से कसीनो संचालक गुड़गांव पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल परमजीत सिंह और सेक्टर 40 निवासी कपिल बत्रा समेत 43 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया। आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। यहां से पकड़ी गई चार युवतियों में से तीन अवैध रूप से शराब सर्व करती थीं जबकि एक नंबर व्हील चलाती थी। तलाशी लेने पर पता चला कि यहां अवैध रूप से जुआ खेलने के अलावा अवैध हथियार और शराब भी रखे गए थे। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम, आर्म्स ऐक्ट और एक्साइज ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।
पुलिस ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल परमजीत सिंह गुड़गांव पुलिस से सस्पेंड चल रहा है। मुंबई में हुए गैंगस्टर संदीप गाडौली एनकाउंटर में वह मुंबई पुलिस का वॉन्टेड है। उस पर हत्या सहित कई केस दर्ज हैं। मुंबई पुलिस ने परमजीत को भगोड़ा घोषित किया है। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि चार दिन पहले ही 8 अक्टूबर को ही कसीनो दिल्ली से यहां शिफ्ट किया गया था। पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार ने बताया कि इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। किसी और की मिलीभगत सामने आती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।