अमिताभ ने सलमान की ‘रेस-3’ में काम करने से किया इनकार, यह है वजह

0
68

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ के बारे में हर कोई उत्सुक है, खासतौर से फिल्म की कास्ट के बारे में। पहले खबर यह थी कि इस फिल्म में सलमान सलमान खान, जैकलीन और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे लेकिन अब अमिताभ ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।
अमिताभ ने पहले बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद आदित्य पंचोली को साइन किया गया लेकिन अमिताभ ने फिल्म को साइन करने से इनकार क्यों कर दिया?
अमिताभ और सलमान का रिश्ता बहुत खास है लेकिन एक सोर्स के अनुसार अमिताभ के ऑफर रिजेक्ट करने की वजह डेट्स की कमी है। अमिताभ अपनी अक्टूबर और नवंबर की डेट्स पहले ही फुटबॉल की बायोपिक ‘झुंड’ को दे चुके थे और ‘रेस-3’ की शूटिंग का टाइम भी वही था। दोनों फिल्मों की शूटिंग टाइम क्लैश होने के कारण अमिताभ ने ‘रेस-3’ को न कह दिया। अमिताभ ने एक छोटे बजट की फिल्म में व्यस्तता के कारण ‘रेस-3’ जैसी बड़ी फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया।
रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ में सलमान खान प्रमुख भूमिका में हैं। इस बीच उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने 29 सिंतबर को अपनी रिलीज के महज 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने ‘जुड़वा 2 के लिए करार किया तो मैं इसकी सफलता को लेकर आश्वस्त थी। बॉक्स-ऑफिस पर आश्चर्यजनक परिणाम देखे गए लेकिन थोड़ा-सा संदेह था।’