कर्नाटक में अमित शाह बोले- अबकी बार भाजपा सरकार

0
67

बेंगलुरू: कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर आज बेंगलुरू पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वहां अगले साल होने वाले चुनाव पर अपना और पार्टी का रुख साफ कर दिया है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि वे कर्नाटक दौरे पर आए हैं ताकि 2018 विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों को दिशा मिल सके। अपने संक्षिप्त भाषण में “भारत माता की जय” के नारों के बीच, शाह ने कहा, “भाइयों और बहनों, मेरे पास आज कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, सिवाय- अब की बार, भाजपा सरकार।”
शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का “विजयरथ”, उत्तर में पूरे देश को जीतने के बाद अगले साल कर्नाटक पहुंचेगा। “और जब पीएम मोदी का विजय रथ यहां पहुंचेगा, मुझे पूरा भरोसा है कि कर्नाटक में भाजपा अपनी जीत सुनिश्चित करेगी।”
भाजपा प्रमुख ने वहां की कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट बताते हुए कहा कि विपक्ष के रूप में भाजपा का राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन सराहनीय है। उन्होंने कहा, “हमारा प्रयास यह सुनिश्चित करेगा कि कांग्रेस सरकार से त्रस्त जनता कर्नाटक में भाजपा की सरकार को चुने।”
शाह ने दोहराया कि पार्टी की राज्य इकाई को एक साथ आना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि बीएस येदियुरप्पा 2018 का चुनाव जीतें और राज्य में भाजपा की सरकार बने।