अभातेयुप की संकल्प रैली कोलकत्ता में

0
142

⁠⁠⁠कोलकत्ता: अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन  अभातेयुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी भलावत और महामंत्री विमल कटारिया के नेतृत्व में भव्य संकल्प रैली निकाली गई। इस रैली में हजारों की संख्या में युवकों ने हिस्सा लिया। हर श्रावक हर युवा की जुबान पर जय जय ज्योती चरण जय जय महाश्रमण का उद्घोष था। रैली के पश्चात साध्वी प्रमुखा कनक प्रभा जी के दर्शन किये फिर परम पूज्य गुरुदेव के सानिध्य में भव्य आयोजन हुआ।
इस अवसर पर गुरुदेव ने युवा शक्ति का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि संकल्प जीवन को निखारने का सबसे बड़ा मंत्र पर उसका सही से अनुपालन होना चाहिए। जीवन में अच्छे काम और अच्छे उद्देश्य के लिए संकल्प करना चाहिए।
इस कार्यक्रम में अभातेयुप राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी भलावत ने कहा कि गुरुदेव हम आप के विजन को अपना विजन मानते है और संकल्प रैली के माध्यम से इसका संकल्प आज की युवा शक्ति आप के सानिध्य में ले रही हैं। आप के हर आदेश का अनुपालन करने का यह विशाल युवा शक्ति संकल्प ले रही है। महामंत्री विमल कटारिया ने कहा कि संकल्प युवाओं को एक अलग सा जोश प्रदान करता हैं। वही कार्यक्रम में अभातेयुप की सम्पूर्ण टीम ने सुंदर गीतिका गुरुदेव के चरणों में समर्पित की।