जीप कम्पस की कीमतें भी बढ़ीं, लॉन्च होते ही छा गई थी एसयूवी

0
46

मुंबई:एजेंसी।फाएट ने भारत में अपनी कारों के सभी मॉडलस का रिवाइज्ड प्राइस घोषित कर दिए हैं। यह बढ़ी हुई कीमत 15 सितंबर 2017 से प्रभावी रूप से लागू हो जाएगी। कंपनी की भारत में लेटेस्ट एसूयवी, जीप कम्पस ने आते ही धमाल कर दिया है। लोगों के दिलों पर छा जाने वाली इस एसयूवी को खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए निराश करने वाली खबर है। दरअसल, जीप कम्पस की कीमत बढ़ा दी गई है। भारत में इसकी कीमत अब 21,000 हजार रुपये से 72,000 रुपये तक बढ़ गई है। यह कीमत एसयूवी के वैरियंट के हिसाब से अलग है। 
इतना ही नहीं, फाएट रैंगलर और ग्रैंड शेरोकी कारों की कीमत में भी 2.75 लाख रुपये से 6.4 लाख रुपये तक इजाफा किया गया है।
जीप कम्पस को भारत में 14.95 लाख रुपये के एक्स शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया गया था। इस एसयूवी के लुक्स और फीचर्स को देखते हुए लोगों ने इसे खूब पसंद किया। लॉन्चिंग के महज 13 दिनों में जीप कम्पस को 10,000 से भी ज्यादा लोगों ने बुक किया। अब जबकि जीप कम्पस की कीमत बढ़ा दी गई है, ऐसे में इसकी बिक्री पर भी असर पड़ने की संभावना है। फाएट ने Linea, Punto आदि कारों पर भी 9,000 से 14,000 रुपये तक कीमत बढ़ाई है।
बता दें कि कारों की कीमतों में जीएसटी काउंसिल के फैसले के बाद हुई है। जीएसटी काउंसिल ने हाल ही मिड साइज और बड़ी कारों पर सेस बढ़ा दिया था। फाएट की ही तरह, होंडा और टोयोटा ने भी अपने कार मॉडल्स की कीमतों में इजाफा किया है।

Source: Shilpkar