वाइड एंगल सेल्फी लेंस के साथ आसुस ने लॉन्च किए जेनफोन सीरीज के तीन नए फोन

0
32

मुंबई:एजेंसी।आसुस ने आज अपनी जेनफोन सीरीज में तीन नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। इनमें से कुछ फोन्स विदेश में पहले ही लॉन्च किए जा चुके थे। आज इन्हें भारत में पेश किया गया। इन नए स्मार्टफोन्स का नाम आसुस जेनफोन 4 सेल्फी, जेनफोन 4 सेल्फी ड्यूल कैमरा और प्रीमियम जेनफोन 4 सेल्फी प्रो रखा गया है। आइए इन फोन्स की खास फीचर्स पर पर डालें एक नजर:
आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो:भारतीय मार्किट में कंपनी ने इस फोन की कीमत 23,999 रुपये रखी है। 5.5 इंच फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 24MP का सोनी डॉल पिक्सल सेंसर के प्राइमरी कैमरे के साथ 5MP सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। इसमें सेल्फी कैमरा से भी 4K रिकॉर्डिंग की जा सकती है। इसमें 16MP का रियर कैमरा उपलब्ध है। आसुस का यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 625 SoC पर कार्य करता है। इसी के साथ फोन में 4GB रैम दी गई है। 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी उपलब्ध है।
आसुस जेनफोन 4 सेल्फी ड्यूल कैमरा:इस स्मार्टफोन को 14,999 रुपये की कीमत में उतारा गया है। इसमें 20MP और 8MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका सेकेंडरी सेंसर 120 डिग्री व्यू तक पिक्चर लेने में सक्षम है। इससे यूजर को सेल्फी स्टिक की जरुरत नहीं पड़ेगी। इसका सेल्फी कैमरा आपके पूरे ग्रुप और बैकग्राउंड व्यू को लेने में सक्षम होगा। फोन के बैक में 16MP का कैमरा दिया गया है। 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ आने वला यह फोन स्नैपड्रगन 430 SoC पर कार्य करता है। इसमें 4GB रैम दी गई है । फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे जरुरत पड़ने पर 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3000 mAh की बैटरी मौजूद है।
आसुस जेनफोन 4 सेल्फी:आसुस ने अपने इस फोन को 9,999 रुपये में लॉन्च किया है। इसमें 13MP का रियर और 13MP का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ यह फोन स्नैपड्रगन 403 SoC पर कार्य करता है। इसमें 4GB की रैम मौजूद है। 32Gb की इंटरनल स्टोरेज के साथ इसमें 3000 mAh की बैटरी दी गई है।
आसुस के तीनों फोन एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। तीनों डिवाइसेस 4G और VoLTE सपोर्ट करते हैं। इसी के साथ इसमें रिलायंस जियो यूजर्स को 100GB अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा।

 

Source: Shilpkar